Best Friend Shayari 2020, बेस्ट फ्रेंड शायरी हिंदी

Best Friend Shayari 2020. नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Website में आपको सभी तरह की शायरी मिलेगी. this page you will get all type of best friend Shayari, dosti Shayari, dosti status in Hindi also see best friendship Shayari. never forgot to see friendship images in Hindi.

friendship shayari in hindi
friendship shayari in hindi

friendship Shayari in Hindi

दिलों को खरीदने वाले हजार मिल जाएंगे तुमको दगा देने वाले बार-बार मिल जाएंगे मिलेगा न तुमको हम जैसा कोई मिलने को दोस्त बेशुमार मिल जाएंगे !!


फासले मिटा कर आपस में प्यार रखना दोस्ती का ये रिश्ता हमेशा बरकरार रखना बिछड़ जाएं कभी आपसे हम आंखों में हमेशा हमारा इंतजार रखना !!


फासले मिटा कर आपस में प्यार रखना दोस्ती का ये रिश्ता हमेशा बरकरार रखना बिछड़ जाएं कभी आपसे हम आंखों में हमेशा हमारा इंतजार रखना !!


हम खुद को भूल जांए तो कोई गम नहीं आपको अगर भूल जांए वो हम नहीं चाहते हैं हम दोस्तों को जान से भी ज्यादा उनके लिए अपनी जान भी चली जांए तो कोई गम नहीं !!


मांगी थी मौत तो जिंदगी दे दी अंधेरों में भी रोशनी दे दी खुदा से पूछा क्या तोहफा है मेरे लिए तो उसने हमें आपकी दोस्ती दे दी !!

best friend shayari with images
best friend Shayari with images

funny friendship shayari

हमारी गलतियों को भुलाते रहना कि जिंदगी भर दोस्ती निभाते रहना अगर हम न चल सके आपके साथ तो आप ही कदम से कदम मिलाते रहना !!


हमारी मोहब्बत के सारे एहसास ले लो दिल से प्यार के सारे जज्बात ले लो नहीं छोड़ेगे तूफान में भी अकेले तूझे इस दोस्त की दोस्ती का चाहे इम्तेहान ले लो !!


दोस्ती होती नहीं भूल जाने के लिए दोस्ती मिलती नहीं बिखर जाने के लिए दोस्ती हमसे रहो तू खुश रहोगे इतना वक्त मिलेगा नहीं आंसू बहाने के लिए !!


होठों पर उल्फत के फसाने नहीं आते जो बीत गए फिर वो जमाने नहीं आते दोस्त ही होते है दोस्त के हमदर्द कोई फरिश्ते यहां साथ निभाने नहीं आते !!

beautiful dosti shayari
beautiful dosti shayari

beautiful dosti Shayari

जाम पे जाम पीने से क्या फायदा शाम को पी सुबह उतर जाएंगी अरे दो बूंद दोस्ती के पी ले जिंदगी सारी नशे में कट जाएंगी !!


शायद फिर वो तक़दीर मिल जाये जीवन के वो हसीं पल मिल जाएँ चल फिर से बैठें वो क्लास कि लास्ट बैंच पे शायद फिर से वो पुराने दोस्त मिल जाएँ !!

Sad ShayariAttitude Shayari

नजर मिला कर चुरा मत लेना दोस्त बनाकर दुश्मन बना मत लेना माना की बहोत दूर रहते है आपसे इसी का बहाना कर के भुला मत देना !!


शायद फुरसत नहीं रूठने मनाने की निगाहें बदल गई अपने और बेगाने की तुम ना छोड़ना हाथ दोस्ती का वरना तमन्ना न रहेगी दोस्त बनाने की !!

 best friend shayari image download
best friend shayari image download

best friend Shayari in Hindi

दिन बीत जाते है सुहानी यादें बनकर बाते रह जाती है कहानी बनकर पर दोस्त हंमेशा साथ रहते है कभी मुस्कान तो कभी आँखों का पानी बनकर !


तुजे अपना मुकद्दर बताते है हम खुदा के बाद तेरे आगे सर झुकाते है हम दोस्ती का रिश्ता तोड मत देना इस रिश्ते के दम पर ही तो मुस्कुराते है हम !!


एक छोटा सा आसमान और उम्मीदों की जमीं है दिल में है अरमान और आँखों में नमी है यूँ तो सब कुछ है पास हमारे ए दोस्त सिर्फ आप जैसे दोस्त की ही कमी है !!


हर रात को चांदनी का शृंगार नहीं मिलता हर बाग़ को फूलों का दुलार नहीं मिलता मैंने भी दुनिया देखी है ए दोस्त हर इंसान को तेरे जैसा यार नहीं मिलता !!

friend Shayari Hindi
friend Shayari Hindi

friend Shayari Hindi

दरिया की लहर है दोस्ती ढलती शाम का खुला आसमां हैं दोस्ती जिसके समज में आ जाए तो वो मालामाल वर्ना बिना इसके तो कंगाल है दोस्ती !!


दोस्ती अच्छी हो तो रंग लाती है दोस्ती गहेरी हो तो सबको भाति है दोस्ती नादान हो तो टूट जाती हैपर दोस्ती अपने जैसी हो तो इतिहास बन जाती है !!


खवाइश दिल से जताई नहीं जाती दोस्तों की याद यूँ ही भुलाई नही जाती चलो हम ही एस एम एस कर देते है दोस्तों से तो तकलीफ उठाई नही जाती !!


कुछ दोस्त ज़िन्दगी में इस तरह शामिल हो जाते है अगर भुलाना चाहो तो और याद आते है बस जाते ही वो दिल में इस तरह कि आँखे बंद करो तो सामने नज़र आते है !!

friendship shayari in hindi
friendship shayari in hindi

friendship Shayari in Hindi

यकीन पे यकीन दिलाते हैं दोस्त राह चलते को बेवकूफ बनाते हैं दोस्त शरबत बोल के दारू पिलाते हैं दोस्त पर कुछ भी कहो साले बहुत याद आते हैं दोस्त !!


दोस्ती से प्यारा कोई रिश्ता नही होता दुनिया में हर कोई इसे मिटा नही सकता हमारा तो आप से वो रिश्ता है जिसे दुनिया तो क्या खुदा भी मिटा नही सकता !!


ज़िन्दगी में हमेशा नए दोस्त मिलेंगे कही ज्यादा तो कही कम मिलेंगे एतबार जरा सोचकर करना मुमकिन नही तुम्हें हर जगह हम मिलेंगे !!


उसकी दोस्ती का सिला हर हॉल में देंगे खुदा ने कुछ कहा तो उसे भी हम टाल देगे दिल ने अगर कहा वो सच्चा दोस्त है तो उसकी दोस्ती की कसम दिल को सीने से निकाल देंगें !!

Leave a Comment